जोधपुर में हिंसक झड़प के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, जयपुर कलेक्टर से की ये मांग

जयपुर। प्रदेश के जोधपुर और करौली में हुई सांप्रदायिक तनाव की घटनाओं के विरोध में भाजपा ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गुरूवार को बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जयपुर के कलेक्ट्रेट सर्किल पर जुटे।

जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, विधायक रामलाल शर्मा और जयपुर की तीन जिला बीजेपी इकाइयों के जिलाध्यक्षों के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में हो रही सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध जताते हुए नारेबाजी की।

भाजपा नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार की तुष्टिकरण की नीतियों के चलते प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही है, लेकिन मुख्यमंत्री इसे नहीं मानते हुए प्रयोगों की बार कर रहे हैं। बीजेपी ने कहा कि राज्य सरकार के दबाव में पुलिस एक पक्ष के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। जबकि फुटेज में सामने आए लोग सीएलजी की बैठकों में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस को चाहिए कि प्रदेश में हुई ऐसी घटनाओं के जो फुटेज सामने आए हैं उनके आधार पर दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करें। प्रदेश में हो रही ऐसी घटनाओं के विरोध में बीजेपी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर कलेक्टर राजन विशाल को ज्ञापन सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *