राजस्थान बेस्ट एम्प्लॉयर ब्रांड अवार्ड-2022′ से सम्मानित हुआ आवासन मण्डल अब तक मिले कुल 11 अवार्ड

जयपुर। आवासन आयुक्त पवन अरोडा ने बताया कि वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस की ज्यूरी ने राजस्थान आवासन मण्डल को व्यवसाय के साथ-साथ कार्मिक प्रबंधन, कार्यनीति के उत्कृष्ट सम्मिश्रण, नवाचारों तथा भविष्य की चुनौतियों के लिये अपनाई गई बिजनेस प्रोसेस रि-इंजीनियरिंग तथा आमूलचूल सुधारों के लिये वर्ष 2022-23 के ‘राजस्थान बेस्ट एम्प्लॉयर ब्रांड अवार्ड-2022’ से सम्मानित किया है।

अरोडा ने इस उपलब्धि पर मण्डल के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि कार्मिकों की मेहनत तथा सकारात्मक सोच के साथ कार्य करने से लगातार बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं। सभी के सहयोग से आवासन मण्डल निरन्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

मण्डल की ओर से सचिव श्रीमती संचिता विश्नोई एवं उप आवासन आयुक्त विजय अग्रवाल ने जयपुर के होटल रेडिसन ब्लू में बुधवार प्रातः सत्रहवीं एम्प्लॉयर ब्रांडिंग अवार्ड के जयपुर सत्र की ओर से आयोजित समारोह में यह सम्मान ग्रहण किया। मण्डल सचिव श्रीमती विश्नोई तथा अग्रवाल ने इसके बाद आवासन मण्डल मुख्यालय में यह अवार्ड आवासन आयुक्त को भेंट किया। इस अवसर पर बडी संख्या में आवासन मण्डल के कार्मिक उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि बीते करीब तीन वर्षों में ही राजस्थान आवासन मण्डल को अब तक कुल 11 अवार्ड मिल चुके हैं। इनमें मकान विक्रय में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्डस, स्कॉच अवार्ड-2021, अवार्ड ऑफ एक्सीलेन्सी, नेशनल रियल एस्टेट डवलपमेंट काउंसिल द्वारा सम्मान तथा आई.बी.सी. जैसे अवार्ड शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *