ब्अजमेर में मिसिंग लिंक रोड पर मंत्री और विधायक में हुई बहस

जयपुर: अजमेर में मिसिंग लिंक रोड के सवाल पर सरकार के दिए उत्तर पर विधायक अनिता भदेल और मंत्री मंजू बाघमार के बीच बहस हो गई। विधायक मंत्री के जवाब से असंतुष्ट नजर आई।
प्रश्नकाल में विधायक अनिता भदेल ने विधानसभा क्षेत्र अजमेर दक्षिण में मिसिंग लिंक सड़क के निर्माण को लेकर प्रश्न उठाया। भदेल के प्रश्न पर मंत्री मंजू बाघमार ने जवाब दिया कि 2015 में बीएसआर रेट के अनुसार 104 पॉइंट 13 लाख की राशि से सड़क बननी थी। अभी बजट घोषणा के अनुसार 2.7 किलोमीटर के लिए बीएसआर रेट के अनुसार अब 1.45 लाख रुपए की राशि जारी की जाएगी। पूरक सवाल में विधायक अनिता भदेल ने कहा कि 2015 से अब तक सड़क नहीं बनी। मैं सतर्कता समिति में भी यह मामला लेकर गई लेकिन अभी तक सड़क नहीं बनी?
मंत्री ने जवाब दिया कि हस्ताक्षर नहीं होने की वजह से काम नहीं हो पाया।अब इसका काम पूरा हो जाएगा। जहां तक सतर्कता समिति की बात है, तो उसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी पूरक सवाल करते हुए अनिता भदेल ने कहा कि रिपोर्ट नहीं आई दिसंबर तक कैसे सड़क बना देंगे? सरकार अब सड़क बनायेगी, अब पुरानी रिपोर्ट का कोई औचित्य नहीं है। मंत्री ने कहा कि 2024 दिसंबर तक बना दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *